Back
Home » Entertainment
डबिंग स्टूडियो से नहीं आया बच्चन परिवार को कोरोना, जानिए स्टूडियो की ओनर ने क्या कहा
Khabar India TV | 14th Jul, 2020 09:26 PM

बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन, उनके बेटे अभिषेक बच्चन, बहू ऐश्वर्या राय बच्चन और बेटी आराध्या बच्चन कोरोना वायरस से संक्रमित हैं। अभिषेक बच्चन अपनी वेब सीरीज ब्रीद के लिए लॉकडाउन खुलने के बाद डबिंग स्टूडियो जाते थे। पहले लगा था कि शायद वहीं कहीं से अभिषेक कोरोना से इन्फेक्टेड हो गए और जिसकी वजह से उनके परिवार को भी कोरोना वायरस हो गया। लेकिन अब ये बात सामने आई है।

हेल्थ अपडेट: अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन की सेहत में हो रहा है सुधार

अभिषेक बच्चन जहां पर ब्रीद की डबिंग के लिए जाते थे वहां के सभी कर्मचारियों का आज कोरोना वायरस टेस्ट किया गया, जहां सभी की रिपोर्ट निगेटिव आई है। स्टूडियो साउंड एंड विजन की ओनर मोना सिटी से इंडिया टीवी ने बात की तो उन्होंने बताया कि वह अमिताभ बच्चन और अभिषेक के कोरोना संक्रमित होने के बाद काफी चिंतित थीं, क्योंकि अभिषेक उनके स्टूडियो में इन दिनों डबिंग के लिए आते थे और उन पर भी कई सवाल उठ रहे थे। 

मगर अब वो खुश हैं और उन्होंने इंडिया टीवी से एक्सक्लूसिव बातचीत में कहा- "साउंड एंड विजन इंडिया में हम सभी के लिए इस चिंताजनक समय के दौरान आप सबके कन्सर्न के लिए धन्यवाद। हम यह बताते हुए करके खुश हैं कि हम सभी की कोविड 19 रिपोर्ट निगेटिव आई है। मीडिया में चल रही फर्जी खबरों के विपरीत हमारे स्टूडियो को सील नहीं किया गया है! हम जल्द ही संचालन फिर से शुरू करने की आशा करते हैं।"

(जोईता मित्रा सुवर्णा की रिपोर्ट)

 
स्वास्थ्य