Back
Home » Entertainment
अमेजन प्राइम वीडियो संग कॉमेडियन जाकिर खान ने किया करार
Khabar India TV | 14th Jul, 2020 05:55 PM

नई दिल्ली: अमेजन प्राइम वीडियो ने आज भारत के लोकप्रिय स्टैंडअप कॉमेडियन, जाकिर खान के साथ एक विशेष करार की घोषणा कर दी है। इस एसोसिएशन में प्राइम वीडियो, जाकिर खान द्वारा तीन कॉमेडी शो अमेजन फनीज पेश करेगा, जो ओनली मच लाउडर (ओएमएल) द्वारा निर्मित है। साथ ही 'चाचा विधायक हैं हमारे' का एक नया सीजन भी पेश किया जाएगा। प्राइम वीडियो के साथ विशेष सहयोग में प्लेटफॉर्म पर अत्यधिक सफल शो की एक सीरीज का अनुसरण किया जाएगा, जिसमें अमेजन फनीज 'हक से सिंगल' और 'कक्षा ग्यारवी', 'चाचा विधायक हैं हमारे' का सफल डेब्यू सीजन के साथ-साथ अमेजॅन ओरिजिनल सीरीज कॉमिकस्टान सीजन 2 में बतौर जज उनकी उपस्थिति शामिल है।

अमेजन प्राइम वीडियो भारत के निर्देशक और प्रमुख कंटेंट, विजय सुब्रमण्यम ने साझा किया, "अमेजन प्राइम वीडियो की व्यापक और विविध कॉमेडी पेशकश को एक जबरदस्त प्रतिक्रिया प्राप्त हुई है और हम आज की घोषणा के साथ इस हंसी को बनाए रखने के लिए उत्साहित हैं। प्राइम वीडियो ग्राहकों को जल्द ही देश के सबसे पसंदीदा कॉमेडियन में से एक के साथ-साथ तीन अमेजॅन फनीज से नवीनतम मनोरंजन की विशेष सुविधा प्राप्त होगी। जाकिर खान ने प्राइम वीडियो पर उपलब्ध कई लोकप्रिय कॉमेडी में अभिनय किया है और हम चाचा विधायक हैं हमारे के नए सीजन के साथ प्राइम सदस्यों का मनोरंजन करने की प्रतीक्षा कर रहे हैं।"

ओनली मोर लाउडर के सीईओ ध्रुव शेठ ने कहा, "आज की डील की घोषणा अमेजन प्राइम वीडियो और जाकिर के साथ कॉमेडी की लंबी कमिटमेंट को चिन्हित करती है। प्राइम वीडियो कॉमेडी से लेकर स्टैंड-अप स्पेशल तक, कॉमेडी के लिए एक अविश्वसनीय प्लेटफॉर्म रहा है। हम अब उस एसोसिएशन को अधिक मजबूत करते हुए खुश हैं कि प्राइम वीडियो अब जाकिर के सभी नवीनतम मनोरंजन के लिए विशेष ठिकाना बन गया है।"

जाकिर खान ने कहा, "दुनिया भर के दर्शकों का इतना प्यार प्राप्त करना विनम्र भावना है। अमेजन प्राइम वीडियो के साथ मेरा जुड़ाव 'हक से सिंगल' की रिलीज के बाद से मजबूत हो गया है, जो इस प्लेटफॉर्म पर मेरा पहला स्टैंड-अप स्पेशल था। मैं हमारे संघ को अधिक गहरा करने और दुनिया भर में भारतीय कॉमेडी की पहुंच का विस्तार करने और अपने अगले कुछ स्पेशल्स को 200 से अधिक देशों तक पहुंचाने के लिए वास्तव में उत्साहित हूं।"

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

 
स्वास्थ्य