Back
Home » Entertainment
हेल्थ अपडेट: अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन की सेहत में हो रहा है सुधार
Khabar India TV | 14th Jul, 2020 01:37 PM

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के फैंस के लिए अच्छी खबर है। दोनों की सेहत में तेजी से सुधार हो रहा है। उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है। बता दें अमिताभ बच्चन और अभिषेक ने बीते शनिवार को सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके जानकारी दी थी कि वह कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं। इसके बाद रविवार को ऐश्वर्या राय और आराध्या की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई। अमिताभ और अभिषेक अस्पताल में हैं, जबकि ऐश व आराध्या होम क्वारंटीन हैं।

डॉ अंसारी के मुताबिक, अमिताभ और अभिषेक बच्चन की सेहत में पहले से सुधार है।अमिताभ के लंग का इंफेक्शन (कफ) भी बहुत कम हो गया है। ऑक्सीजन लेवल भी  नार्मल है। जो कि एक पॉजिटिव साइन है।

अमिताभ बच्चन के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद उनके 26 स्टाफ सदस्यों की कोरोना जांच रिपोर्ट नेगेटिव आई है। अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिनेता अभिषेक बच्चन को शनिवार रात कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।  जबकि अमिताभ बच्चन की पत्नी जया बच्चन का टेस्ट नेगेटिव आया है।

बच्चन परिवार के संपर्क में लगभग 54 लोग आए थे, जिनमें से 28 लोग क्वारंटीन में हैं। बच्चन के निवास पर 26 लोगों की पहचान अधिक जोखिम वालों में किया गया था, उनका स्वाब परीक्षण रविवार को किया गया, जिनकी टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आई है। सभी को 14 दिनों के लिए क्वारंटीन में रखा गया है।

आपको बता दें अमिताभ बच्चन ने बीती रात सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके अपने फैन्स को प्रार्थनाओं के लिए शुक्रिया कहा था। प्रार्थनाओं, सद भावनाओं की मूसलाधार बारिश ने, स्नेह रूपी बंधन का बांध तोड़ दिया है ; बह गया, स्थिर रह ना पाया, तर कर दिया मुझे इस अपार प्यार ने, मेरे इस एकाकी पन के अंधेरे को जो तुमने प्रज्वलित कर दिया है,व्यक्त न कर पाउँगा व्यक्तिगत आभार , बस, नत मस्तक हूँ मैं।

View this post on Instagram

प्रार्थनाओं, सद भावनाओं की मूसलाधार बारिश ने स्नेह रूपी बंधन का बांध तोड़ दिया है ; बह गया, स्थिर रह ना पाया, तर कर दिया मुझे इस अपार प्यार ने, मेरे इस एकाकी पन के अंधेरे को जो तुमने प्रज्वलित कर दिया है व्यक्त न कर पाउँगा व्यक्तिगत आभार , बस, नत मस्तक हूँ मैं

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

(इनपुट-अतुल सिंह)

 
स्वास्थ्य