Back
Home » Entertainment
सुशांत के नाम पर रखा जाए बांद्रा की एक सड़क का नाम: एक्टर के दोस्त ने बीएमसी से की मांग
Khabar India TV | 14th Jul, 2020 02:09 PM

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को इस दुनिया को अलविदा कहकर चले गए थे। सुशांत को इस दुनिया से गए आज एक महीना हो गया है। सुशांत के फैन्स उनके पुराने वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। कुछ दिनों पहले सुशांत के होमटाउन पूर्णिया में सड़क और चौक का नाम बदलकर एक्टर के नाम पर कर दिया था। अब सुशांत के पारिवारिक मित्र निलोत्पल मृणाल ने बीएमसी से बांद्रा में एक सड़क को "सुशांत सिंह राजपूत मार्ग" नाम देने की मांग की है।

पूर्णिया के फोर्ड कंपनी चौक का नाम बदलकर सुशांत सिंह राजपूत चौक कर दिया गया है। पूर्णिया की मेयर सविता देवी ने सड़क और चौक के नाम का उद्घाटन किया।  सोशल मीडिया पर इस अनावरण की वीडियो वायरल हो रही हैं। मेयर सविता देवी ने कहा- सुशांत एक महान कलाकार थे, और सड़क का नाम बदलना उन्हें श्रद्धांजलि देने का एक तरीका है। मधुबनी से माता चौक रोड को अब सुशांत सिंह राजपूत पथ कहा जाएगा। और फोर्ड कंपनी चौक को सुशांत सिंह राजपूत चौक कहा जाएगा।

कुछ समय पहले सुशांत सिंह राजपूत के फैमिली फ्रेंड बताने वाले नीलोत्पल नाम के शख्स ने मुंबई पुलिस को चिट्ठी लिखी है। इसमें कहा गया है कि संदीप सिंह किस आधार पर उन लोगों को क्लीन चिट दे रहे हैं, जिन पर उंगलियां उठ रही हैं। पुलिस की जांच चल रही है, इस बीच मीडिया को बुलाकर ऐसी बात करना संदीप को संदेह के घेरे में डालता है।

 नीलोत्पल ने आरोप लगाया है कि संदीप इंडस्ट्री में किसी के दबाव में आकर और अपना फ्यूचर बनाने को लेकर ऐसा कर रहे हैं। इस चिट्ठी में मांग की गई है कि संदीप के फोन की फॉरेंसिक जांच हो, ताकि ये पता चल सके कि क्या उन्होंने सुशांत के सोशल मीडिया अकाउंट के साथ कोई छेड़छाड़ तो नहीं की है। इसके साथ ही सुशांत की मौत के बाद से संदीप के कॉल रिकॉर्ड्स की जांच करने की भी मांग की गई है। 

 
स्वास्थ्य