Back
Home » Entertainment
रेखा की सोसाइटी के चार और गार्ड कोरोना पॉजिटिव, रेखा का टेस्ट कब होगा?
Khabar India TV | 14th Jul, 2020 01:06 PM

वेटरन एक्ट्रेस रेखा के बंगले के सिक्योरिटी गार्ड के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद भी रेखा के बंगले का गेट बीएमसी के लिए अब तक नही खुला है। आपको बता दें कि बीते दो दिनों में रेखा के बंगले के पास चार कोरोना पॉजिटिव केस और पाए गए हैं, जबकि रेखा के बंगले के गार्ड को अस्पाल में भर्ती कराया जा चुका है। लेकिन अब भी रेखा का बगंला बीएमसी के सैनिटाइजेशन के लिए खुला नहीं है। बीएमसी के लगातार आग्रह के बावजूद रेखा की तरफ से अपना कोरोना टेस्ट कराने का आश्वासन तक नहीं आया है। आखिर ऐसा क्यों हो रहा है, रेखा कोरोना टेस्ट क्यों नहीं करवा रही हैं, बंगला सैनिटाइजेशन के लिए क्यों नहीं खुल रहा। ऐसे कई सवाल बीएमसी और आम जनता को परेशान कर रहे हैं।

बीएमसी के अधिकारी इंडिया टीवी से खास बातचीत में बताया कि यहां पहले एक व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। जिसके बाद यहां गेट को सैनटाइज करने आए हैं ताकि बाकी लोग इस वायरस की चपेट में ना आ सके। अगर मैडम गेट खोलेंगी तो घर को अंदर से भी सैनिटाइज करेंगे।

रेखा उनकी मैनेजर और दो रसोइयों को कोरोना टेस्ट करवाना होगा। रेखा गेट नहीं खोल रही हैं। बीएमसी की टीम रेखा के घर जाती हैं मगर वह गेट नहीं खोलती हैं और कहती हैं कि वह फोन पर बात करेंगी। फोन पर रेखा कोरोना टेस्ट को लेकर भी हामी नहीं भर रही हैं।

जब बीएमसी की टीम दोबारा रेखा के घर गई तो उनकी मैनेजर ने बीएमसी टीम से कहा- हमलोग बिल्कुल ठीक हैं। रेखा मैडम बिल्कुल फिट एंड फाइन हैं। उन्हें कुछ नहीं हुआ है और ना ही वह किसी के संपर्क में आई हैं।

बीएमसी के अधिकारियों ने कहा कि वो कहीं बाहर आती जाती नहीं, न ही किसी से मिलती हैं, एहतियात बरतना ठीक है लेकिन अभी विषय कोरोना का है तो उन्हें टेस्ट कराना होगा, क्योंकि ये कानून के दायरे में आता है और क्लोज कॉन्टैक्ट में टेस्ट कराना ही पड़ता है। रेखा को उनके पैसे से ही खुद टेस्ट करना होगा, ये भी बीएमसी ने स्पष्ट किया है।  

इसके बाद बीएमसी ने सैनिटाइज करने के लिए एक टीम रेखा के घर भेजा जिससे घर के बंगले को सैनिटाइज किया जा सके, लेकिन दरवाजा खुलवाने के लिए वे भी मशक्कत करते रहें। कई बार नॉक किया, आवाज देकर भी बुलाया, लेकिन कोई जवाब नहीं मिला। ये टीम बंगले को अंदर से सैनिटाइज करना चाहती थी लेकिन ये गेट है कि खुलता हो नहीं है। रेखा के बंगले को खुलवाना इनके बस का नहीं हुआ तो उन्होंने उस सिक्योरिटी गार्ड के केबिन सहित बंगले के गेट और आसपास के जगहों को सैनिटाइज किया औऱ चले गए।

 
स्वास्थ्य