Back
Home » Entertainment
रिया चक्रवर्ती ने बदली व्हाट्सएप डीपी, सुशांत के साथ लगाई अपनी फोटो
Khabar India TV | 14th Jul, 2020 09:46 AM

सुशांत सिंह राजपूत को इस दुनिया को अलविदा कहकर गए 1 महीना हो गया है। उनके फैन्स अभी तक इस गम से उभर नहीं पाए हैं। सुशांत ने 14 जून को अपने मुंबई स्थित घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। सुशांत खुदकुशी मामले में पुलिस पूछताछ कर रही हैं। अभी तक लगभग 35 लोगों से पूछताछ की जा चुकी है। सुशांत के परिवार, दोस्त रिया चक्रवर्ती, फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली सहित कई लोगों से पूछताछ की है। सुशांत के निधन के बाद से रिया चक्रवर्ती ने इस समय सोशल मीडिया से दूरी बनाई हुई है। सोमवार को रिया ने अपनी व्हाट्सएप प्रोफाइल पिक्चर बदली है। उन्होंने सुशांत के साथ एक प्यारी सी तस्वीर लगाई है।

रिया ने सुशांत के साथ अपने रिलेशनशिप के बारे में चुप्पी साधी हुई है और उनके निधन के बाद से लाइमलाइट से दूर हैं। डीएनए के मुताबिक रिया ने अपनी व्हाट्सएप प्रोफाइल फोटो बदली है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस सेल्फी में दोनों बहुत ही प्यारे लग रहे हैं।

View this post on Instagram

Rhea Chakraborty sets her WhatsApp display picture with a cute selfie of her and Sushant Singh Rajput #RipSushant . . . #sushantsinghrajput #sushantsinghrajputfans #ripsushantsinghrajput #ripsushant #rheachakraborty

A post shared by R A J (Rajesh Kumar) (@marketingbyraj) on

रिया चक्रवर्ती ने इंस्टाग्राम पर 14 जून 2020 के बाद कुछ भी शेयर नहीं किया है। सुशांत के निधन के बाद मुंबई पुलिस ने उनसे पूछताछ की थी। यह पूछताछ लगभग 9 घंटे तक चली थी।

View this post on Instagram

I really miss shooting ! Ok bye #rheality

A post shared by Rhea Chakraborty (@rhea_chakraborty) on

सुशांत के निधन के बाद रिया और उनकी एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। तस्वीर मुंबई के एक जिम की बाहर की है और ऐसा कहा जा रहा है कि यह उनकी आखिरी तस्वीर है। दोनों की तस्वीर 11 मार्च को ली गई थी।

sushant singh rajput and rhea chakraborty

सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती

बता दें कि सुशांत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' 24 जुलाई 2020 को ऑनलाइन रिलीज होने वाली है। इसमें संजना सांघी भी प्रमुख भूमिका निभा रही हैं। वो इस मूवी से बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं, जबकि डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा का भी निर्देशन में डेब्यू है। हाल ही में रिलीज हुए ट्रेलर को दर्शकों का खूब प्यार मिला। 

ये भी पढ़ें:

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' की शूटिंग आज ही के दिन दो साल पहले हुई थी शुरू,मुकेश छाबड़ा ने कहा- सब बदल गया

बिहार के पूर्णिया में सुशांत सिंह राजपूत के नाम पर रखा गया सड़क और चौक का नाम, देखिए वायरल वीडियो

सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने फैंस से कहा- भगवान और उसके न्याय पर विश्वास रखें...

'दिल बेचारा' की फ़िल्मी बाइक लेकर राइड पर निकल जाते थे सुशांत सिंह राजपूत

 
स्वास्थ्य