Back
Home » Entertainment
आलिया भट्ट की बहन शाहीन ने शेयर किए हेट मैसेज के स्क्रीनशॉट्स, लिखा लीगल एक्शन लूंगी
Khabar India TV | 14th Jul, 2020 07:14 AM

एक्ट्रेस आलिया भट्ट की बहन शाहीन भट्ट ने सोशल मीडिया पर कुछ स्क्रीनशॉट्स शेयर किए हैं जिसमें उन्हें और उनके परिवार को मारने, रेप की धमकी दी है। शाहीन ने इन्हें शेयर करके बताया है कि वह इन हेट मैसेज को नजरअंदाज नहीं करने वाली हैं। वह उन लोगों के खिलाफ लीगल एक्शन लेंगी। साथ ही उन्होंने कुछ आंकड़े शेयर किए हैं जिसमें कहा गया है कि भारत में हर 15 मिनट में एक महिला का रेप होता है।

धमकी भरे मैसेज शेयर करते हुए शाहीन ने लिखा- क्य यह आपको आश्चर्यचकित करता है? क्यों? यह मुझे आश्चर्यचकित नहीं करता है।

shaheen bhatt instagram story

शाहीन भट्ट इंस्टाग्राम स्टोरी

shaheen bhatt instagram story

शाहीन भट्ट इंस्टाग्राम स्टोरी

शाहीन ने लिखा- तो मैं अब उन लोगों के खिलाफ लीगल एक्शन लूंगी जो सोचते हैं कि मुझे या किसी को भी हेट मैसेज भेजना ठीक होता है। अगर कोई मुझे हेट मैसेज भेजता है या कमेंट करता है तो सबसे पहले मैं ब्लॉक करुंगी और इंस्टाग्राम को रिपोर्ट करुंगी।  मैं आपकी पहचान नहीं छुपाउंगी। हर मैसेज जो आप मुझे भेजते हैं। वह मैं सभी को दिखाउंगी। मैं कार्रवाई करने के लिए मेरे पास उपलब्ध सभी कानूनी सहारा का उपयोग करूंगी। यदि आपको लगता है कि आपकी लोकेशन के बारे में पता नहीं लगेगा तो कृपया फिर से विचार करें - आईपी पते आसानी से ट्रैक किए जा सकते हैं। आप अदृश्य नहीं हैं। उत्पीड़न एक अपराध है। 

shaheen bhatt instagram story

शाहीन भट्ट इंस्टाग्राम स्टोरी

INSTAGRAM Story

शाहीन भट्ट इंस्टाग्राम स्टोरी

आपको बता दें हेट मैसेज की वजह से कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने अपने इंस्टाग्राम पर कमेंट सेक्शन ऑफ कर दिए हैं। सोनक्षी सिन्हा ने इन मैसेज और ट्रोल्स की वजह से अपना ट्विटर अकाउँट भी डिएक्टिवेट कर दिया है।

 
स्वास्थ्य