Back
Home » Entertainment
सारा अली खान का ड्राइवर कोरोना से संक्रमित, एक्ट्रेस के परिवार की रिपोर्ट नेगेटिव
Khabar India TV | 14th Jul, 2020 12:38 AM

कोरोना वायरस का कहर दिन प्रति दिन बढ़ता जा रहा है, बॉलीवुड में भी इस वायरस का प्रकोप बढ़ता जा रहा,बच्चन परिवार और अनुपम खेर का परिवार भी इस वायरस के चपेट में है, अब एक्ट्रेस सारा अली खान के ड्राइवर को भी कोरोना हो गया है। सारा अली खान का परिवार कोरोना नेगेटिव हैं। एक्ट्रेस ने खुद इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर दी है।

सारा ने लिखा- मैं आपको बताना चाहती हूं कि हमारा ड्राइवर कोरोना वायरस से संक्रमित हो गया है। बीएमेसी को इस बारे में बता दिया गया है और उन्हें क्वारेंटाइन सेंटर ले जाया गया है। मेरे परिवार और घर के बाकि स्टाफ की टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आई है और हम आवश्यक सावधानियां बरत रहे हैं। बीएमसी मेरे और मेरे परिवार की तरफ से मदद करने के लिए शुक्रिया। सुरक्षित रहें।

View this post on Instagram

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा अली खान आखिरी बार इम्तियाज अली की फिल्म लव आज कल में कार्तिक आर्यन के साथ नजर आई थीं।  वरुण धवन के साथ उनकी फिल्म कुली नंबर 1 रिलीज होने वाली थी मगर लॉकडाउन की वजह से उसे पोस्टपोन कर दिया गया है। लॉकडाउन से पहले सारा अक्षय कुमार और धनुष के साथ अपनी आने वाली फिल्म अतरंगी रे की शूटिंग शुरू कर चुकी थीं।

 
स्वास्थ्य