Back
Home » Entertainment
स्वरा भास्कर के ट्वीट का असर, स्टैंडअप कॉमेडियन को धमकी देने वाला गिरफ्तार
Khabar India TV | 13th Jul, 2020 08:46 PM

स्वरा भास्कर ने महाराष्ट्र पुलिस को ट्विटर के जरिये एक कंप्लेन दर्ज करवाई थी उसी के आधार पर वड़ोदरा साइबर क्राइम में शुभम मिश्रा के खिलाफ मामला दर्ज किया था। शुभम मिश्रा ने स्टैंडअप कॉमेडियन के खिलाफ अभद्र भाषा का उपयोग किया था और रेप करने की धमकी वाला वीडियो बना कर वायरल भी किया था। महिला स्टैंडअप कॉमेडियन ने कुछ वक्त पहेले शिवाजी महाराज पर कुछ आपत्तिजनक टिप्पणी की थी जिस मामले ने बहुत तूल पकड़ा था। स्टैंडअप कॉमेडियन को एक वीडियो के ज़रिए दुष्कर्म की धमकी देने वाले युवक को वड़ोदरा पुलिस ने गिरफ़्तार कर लिया है। पुलिस ने स्वत: संज्ञान के आधार पर कार्रवाई की, जिसे ट्विटर पर ख़ूब सराहा जा रहा है। स्वरा भास्कर समेत कई सेलेब्स ने इसके लिए पुलिस को शुक्रिया बोला है। 

वड़ोदरा पुलिस ने जानकारी दी कि शुभम के गाली-गलौज और दुष्कर्म की धमकी वाले वीडियो को शुभम मिश्रा ने इंटरनेट पर अपलोड किया गया था और सोशल मीडिया में साझा किया गया था, जिसका वड़ोदरा सिटी पुलिस ने ख़ुद संज्ञान लिया और उसे पकड़ लिया है और उसके ख़िलाफ़ आईपीसी की धाराओं के तहत मामला दर्ज़ करवाने के लिए कानूनी प्रक्रिया शुरू कर दी है।

स्वरा भास्कर ने शुक्रिया करते हुए लिखा- दुष्कर्म को प्रायोजित करने वाले शुभम मिश्रा के ख़िलाफ़ इस त्वरित कार्रवाई के लिए बहुत शुक्रिया वड़ोदरा पुलिस। हम दुष्कर्म की परम्परा को अपने बीच सामान्य होते हुए नहीं देख सकते। इस व्यक्ति को उसके भयानक कमेंट्स और धमकियों के लिए पकड़ने पर शुक्रिया।

इनपुट- निर्णय कपूर

 
स्वास्थ्य