Back
Home » Entertainment
कटप्पा के लिए पहली पसंद थे संजय दत्त'
Khabar India TV | 13th Jul, 2020 07:21 PM

भारतीय फिल्म सिनेमा के इतिहास में बाहुबली सीरीज ने जो रिकॉर्ड बनाया है उसे तोड़ना फिलहाल किसी फिल्म के लिए मुश्किल है। बाहुबली सीरीज की दो फिल्में रिलीज हुईं, दोनों ही फिल्में खूब पसंद की गईं। बाहुबली के अलावा कटप्पा का किरदार भी लोगों को खूब पसंद आया था। अब इस रोल के बारे में एक दिलचस्प बात सामने आई है।  हाल ही में फिल्म के राइटर और एस एस राजमौली के पिता विजयेंद्र प्रसाद ने एक इंटरव्यू में बताया कि कटप्पा के रोल के लिए पहली पसंद संजय दत्त थे।

सुपरस्टार प्रभास ने एस एस राजामौली की 'बाहुबली' सीरीज में अपने शानदार प्रदर्शन के साथ दुनिया भर में लाखों लोगों के दिलों में जगह बनाई। बाहुबली: द बिगिनिंग और बाहुबली: द कन्क्लूजन के साथ प्रभास ने सिर्फ भारत ही नहीं दुनियाभर में अपने फैन्स बना लिये। 

हाल ही में फिल्म की रिलीज के 5 साल हुए तो अभिनेता ने इस अवसर पर फिल्म से एक अनदेखी तस्वीर साझा की। प्रभास ने फोटो को कैप्शन में लिखा है- "यहाँ वो टीम है जिसने जादू चलाया!" बाहुबली के 5 साल, शुरुआत का जश्न। 

View this post on Instagram

Here’s to the team that created magic! Celebrating #5YearsOfBaahubali The Beginning. ️ @ssrajamouli @shobuy_ @ranadaggubati #AnushkaShetty @tamannaahspeaks @meramyakrishnan #Sathyaraj #Nassar @arkamediaworks_official @baahubalimovie @karanjohar @dharmamovies #AnilThadani #AAFilms

A post shared by Prabhas (@actorprabhas) on

 

साहो अभिनेता ने एक ट्रेलर को भी साझा किया और लिखा, “बाहुबली: द बिगिनिंग फीलिंग नॉस्टेल्जिक, बाहुबली के 5 साल

View this post on Instagram

Feeling nostalgic @kyarlagadda17 #5YearsOfBaahubali The Beginning

A post shared by Prabhas (@actorprabhas) on

प्रभास के साथ इस फिल्म में तमन्ना भाटिया, अनुष्का शेट्टी और राणा डग्गूबाती अहम रोल में थें। बाहुबली सीरीज में राम्या कृष्णनन ने शिवगामी देवी का रोल किया था। इस रोल के लिए उनकी खूब तारीफ हुई थी। प्रभास ने जो जादू इस फिल्म के साथ चलाया कि लोग बाहुबली के तीसरे पार्ट की मांग करने लगे हैं। हालांकि प्रभास ने साफ कर दिया है कि वो अब बाहुबली की सीरीज में काम नहीं करेंगे। बाहुबली को बनने में 5 साल लगे थे। प्रभास का मानना है कि वो अब दोबारा इतना समय एक फिल्म के लिए नहीं दे सकते हैं।

 
स्वास्थ्य