Back
Home » Entertainment
एक्ट्रेस रेखा का होगा कोरोना टेस्ट, बंगले पर पहुंची बीएमसी टीम के लिए भी नहीं खुला गेट
Khabar India TV | 13th Jul, 2020 04:52 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस रेखा के सिक्योरिटी गार्ड को कोरोना होने के बाद उनका बंगला सील कर दिया गया है। अब रेखा और उनकी मैनेजर फरजाना सहित घर के तीन महिला सर्वेंट और एक सिक्योरिटी गार्ड को भी कोरोना टेस्ट कराना होगा। बीएमसी टीम रेखा के घर यह बताने पहुंची कि उन्हें और उनकी मैनेजर को कोरोना टेस्ट कराना होग। रेखा के घर पर 2 सिक्योटी गार्ड में से एक पॉजिटिव पाया गया था, इसके बाद दूसरे सिक्योरिटी गार्ड सहित उनके 3 सर्वेंट और रेखा और उनकी मैनेजर को टेस्ट कराने के लिए कहने के लिए बीएमसी की टीम उनके बंगले पर पहुंची, मगर घंटों की कोशिश के बावजूद रेखा के घर का दरवाजा नहीं खुला।

हेल्थ अपडेट: अमिताभ बच्चन की सेहत में तेजी से सुधार, अभिषेक की हालत भी स्थिर

इसके बाद रेखा की मैनेजर फरजाना ने दरवाजे के पीछे से ही आवाज देकर पूछा कि क्या हुआ? बीएमसी ने उन्हें बताया तो उन्होंने कहा आप नम्बर लीजिए फोन कीजिये फिर बात करेंगे। आख़िर में बीएमसी की टीम को बैरंग ही लौटना पड़ा। बीएमसी H वेस्ट वार्ड के चीफ मेडिकल ऑफिसर संजय फुडे ने बताया कि दोबारा उन्हें हमने फोन करके जानकारी दी कि आपको कोरोना टेस्ट करना होगा तो जवाब मिला कि रेखा फिट एंड फाइन हैं और फरजाना ने बताया कि वो पूरी तरह से ठीक हैं। उन्हें कुछ नहीं हुआ न ही किसी के सपंर्क में आई हैं।

ऐश्वर्या-आराध्या 'जलसा' में होम क्वारंटीन, दूसरे बंगले 'प्रतीक्षा' में अपने स्टाफ के साथ हैं जया बच्चन

खुद भी बीएमसी के अधिकरी बता रहे हैं कि रेखा का घर कभी खुलता ही नहीं है। कोरोना के लिए गए तब भी नही खुला, इसके पहले डेंगू के लिए गए थे तब भी नहीं खुला था। 

रेखा के बंगले के बाहर भी लगा कंटेंनमेंट जोन का बैनर, सिक्योरिटी गार्ड हुआ था कोरोना वायरस से संक्रमित

बीएमसी के अधिकारियों ने कहा कि वो कहीं बाहर आती जाती नहीं, न ही किसी से मिलती हैं, एहतियात बरतना ठीक है लेकिन अभी विषय कोरोना का है तो उन्हें टेस्ट कराना होगा, क्योंकि ये कानून के दायरे में आता है और क्लोज कॉन्टैक्ट में टेस्ट कराना ही पड़ता है। रेखा को उनके पैसे से ही खुद टेस्ट करना होगा, ये भी बीएमसी ने स्पष्ट किया है।  

इसके बाद बीएमसी ने सैनिटाइज करने के लिए एक टीम रेखा के घर भेजा दिससे घर के बंगले को सैनिटाइज किया जा सके, लेकिन दरवाजा खुलवाने के लिए वे भी मशक्कत करते रहें। कई बार नॉक किया, आवाज देकर भी बुलाया, लेकिन कोई जवाब नहीं मिला। ये टीम बंगले को अंदर से सैनिटाइज करना चाहती थी लेकिन ये गेट है कि खुलता हो नहीं है। रेखा के बंगले को खुलवाना इनके बस का नहीं हुआ तो उन्होंने उस सिक्योरिटी गार्ड के केबिन सहित बंगले के गेट और आसपास के जगहों को सैनिटाइज किया औऱ चले गए।

 
स्वास्थ्य