Back
Home » Entertainment
अंशुमान सिंह की भोजपुरी फिल्म 'प्रीत का दामन' का ट्रेलर रिलीज
Khabar India TV | 13th Jul, 2020 02:03 PM

भोजपुरी फिल्म प्रीत का दामन का ट्रेलर रिलीज हो गाया है। अंशुमान सिंह औऱ संजना राज के लीड रोल में सजी इस फिल्म के जल्द रिलीज होने की खबर आ रही है। आज इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस मौके पर फिल्म के निर्देशक विष्णु शंकर बेलू ने कहा कि फिल्म प्रेम करने वालों की म्यूजिकल जर्नी पर आधारित है। विष्णु ने दावा किया कि फिल्म की स्टोरी भोजपुरी सिनेमा के लिए बिलकुल नई है और ऐसी कहानी किसी फिल्म में नहीं देखी होगी। 

फिल्म को b4u औऱ संदीप सिंह द्वारा प्रोड्यूस किया गया है। विष्णु बेलू ने कहा कि फिल्म की कहानी हर उम्र के दर्शक को पसंद आएगी। कहानी दो युवाओं अंजली और राज की है, जो सिंगर बनना चाहते हैं और बिहार में स्टेज शो करके अपने सपने को पूरा करना चाहते हैं। दोनों के बीच प्यार होता है और शादी भी हो जाती है। असल कहानी शादी के बाद बनती है जब इनकी जिंदगी में यू टर्न आता है।

उन्होंने कहा कि यह बहुत ही प्यारी और रंगभरी फिल्म है। सबको पसंद आएगी। फिल्म का कथानक प्यार, दोस्ती, महत्वकांक्षा औऱ करियर पर बेस्ड है। उन्होंने कहा कि वो बीफॉरयू और संदीप सिंह के आभारी है कि उन्होंने इस प्रोजेक्ट को सहयोग दिया। उन्होंने कहा कि संजना राज और अंशुमान सिंह की जोड़ी ने कमाल का काम किया है और भोजपुरी सिनेमा में यह फिल्म बहुत अच्छा प्रदर्शन करेगी।

View this post on Instagram

भोजपुरी फिल्मो के सोशल मीडिया फैंस के लिए प्रस्तुत है विष्णु शंकर बेलु निर्देशित संजना राज और अंशुमान की म्यूज़िकल प्रेम कहानी 'प्रीत का दामन' का प्रमोशनल ट्रेलर अब Instagram पर! इस म्यूजिकल प्रेम कहानी का संगीत दिया है स्वर्गीय संगीतकार श्री धनंजय मिश्राजी ने! #b4ubhojpuri #preetkadaman #bhojpurimovie #bhojpuriactors #bhojpuriactress #bhojpurifilm #bhojpurigaane #bhojpuriyaswag #sanjanaraj #anshumansingh #pawansingh #khesarilalyadav #anjanasingh #familydrama #rahul #riteshpandey #nirhua #ravikishen #manojtiwari #dineshlalyadav #pakkhihegde #up #bihar #jharkhand #india

A post shared by B4U Bhojpuri (@b4ubhojpuri) on

 
स्वास्थ्य