Back
Home » Entertainment
अपने फार्महाउस में लहराती फसल देख खुश हुए सलमान खान, लिखा जय जवान जय किसान...
Khabar India TV | 13th Jul, 2020 11:52 AM

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान इन दिनों अपने पनवेल फार्महाउस में समय बिता रहे हैं। हाल ही में उनका एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वो पहाड़ों की हरी-भरी वादियों में झरने के पास टहलते नज़र आए थे। अब उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो पोस्ट की है, जिसमें वो लहराती फसल के बीचोबीच खड़े हैं। उनका ये तस्वीर फैंस को बहुत पसंद आ रही है। 

सलमान खान ने अपनी फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "दाने दाने पर लिखा होता है खाने वाले का नाम.. जय जवान! जय किसान!" 

View this post on Instagram

Daane daane pe likha hota hai khane wale Ka naam... jai jawan ! jai kissan !

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

Watch: मॉनसून एन्जॉय करते दिखे सलमान खान, बॉडीगार्ड शेरा ने शेयर किया वीडियो

इससे पहले सलमान खान के बॉडीगार्ड ने उनका एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो मॉनसून एन्जॉय करते नज़र आ रहे थे। शेरा ने सलमान का वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "लीजेंड को फॉलो करते हुए। मेरे मालिक।" इसमें सलमान झील के पास या नदी के किनारे प्रकृति की खूबसूरती को एन्जॉय कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि ये वीडियो सलमान के पनवेल फार्महाउस का है, जहां सलमान एक्सप्लोर कर रहे हैं।

View this post on Instagram

Following the Legend........ My Maalik @Beingsalmankhan #Salmankhan #Legend #Sheraa #Beingsheraa

A post shared by Being Sheraa (@beingshera) on

सलमान खान अपनी फिटनेस को लेकर काफी सजग रहते हैं। कोरोना वायरस के कारण अभी भले ही फिल्मों की शूटिंग शुरू नहीं हुई है, लेकिन सलमान ने वर्कआउट में कोई कोताही नहीं बरती है। उनके मसल्स को देख फैंस दीवाने हो रहे हैं। 

View this post on Instagram

Just finished working out ....

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

फिल्मों की बात करें तो सलमान फिल्म 'राधे' में दिखाई देंगे। दिशा पटानी के साथ इस एक्शन ड्रामा फिल्म के इस साल ईद पर रिलीज होने की उम्मीद थी, लेकिन लॉकडाउन के कारण इसमें देरी हुई है। इसमें रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ भी हैं।

 
स्वास्थ्य