Back
Home » Entertainment
जब अमिताभ बच्चन ने कोरोना वायरस पर देसी अंदाज में लिखी थी कविता
Khabar India TV | 12th Jul, 2020 01:27 AM

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने कोरोना से संक्रमित होने की जानकारी दी है। अमिताभ के साथ उनके बेटे अभिषेक बच्चन भी इस वायरस की चपेट में आ गए हैं। ऐश्वर्या राय बच्चन और जया बच्चन की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है। कुछ समय पहले अमिताभ बच्चन ने कोरोना वायरस पर देसी अंदाज में एक कविता लिखी थी। 

अमिताभ बच्चन इस वीडियो में कहते नजर आ रहे हैं, बहुत इलाज बताते हैं जन-जनमानस सब। किसकी सुनें किसकी नहीं कौन बताए अब। कोई कहता है कलौंजी पीसो कोई कहता है आंवला रस। कोई कहता है घर में बैठो हिलो न टस से मस। ईर कहते हैं और बीर कहते हैं ऐसा कुछ भी करो न। बिना साबुन हाथ न धोएं और किसी को छुएं न। हमने कहा कि चलो हम ही कर देते हैं जैसा बोल रहे हैं सब। आने दो कोरोना-वोरोना ठेंगा दिखाओ तब।​

अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन हुए कोरोना वायरस से संक्रमित, जया बच्चन, ऐश्वर्या की टेस्ट रिपोर्ट आई नेगेटिव

अमिताभ बच्चन ने ट्वीट करके बताया- मैं कोरोना वायरस से संक्रमित हो गया हूं। अस्पताल में भर्ती हूं। अस्पताल से अधिकारियों को जानकारी दे दी है। परिवार के सदस्य और स्टाफ का टेस्ट हुआ है परिणाम आना अभी बाकि है। पिछले 10 दिनों में जो लोग भी मेरे आस-पास आए हैं कृपया अपना टेस्ट करवा लें।

अमिताभ बच्चन कोरोना वायरस से संक्रमित, बोनी कपूर सहित इन सेलेब्स ने की जल्दी ठीक होने की दुआ

मैं कोरोना वायरस से संक्रमित हो गया हूं। अस्पताल में भर्ती हूं। अस्पताल से अधिकारियों को जानकारी दे दी है। परिवार के सदस्य और स्टाफ का टेस्ट हुआ है परिणाम आना अभी बाकि है। पिछले 10 दिनों में जो लोग भी मेरे आस-पास आए हैं कृपया अपना टेस्ट करवा लें।

 
स्वास्थ्य