Back
Home » Entertainment
रेखा के सिक्योरिटी गार्ड को हुआ कोरोना संक्रमण, बंगला किया गया सील
Khabar India TV | 11th Jul, 2020 08:08 PM

कोरोना वायरस महामारी का कहर बढ़ता जा रहा है। लाखों लोग इस वायरस की चपेट में आ चुके हैं। एक्ट्रेस रेखा का एक सिक्योरिटी गार्ड कोरोना वायरस से संक्रमित हो गया है। जिसके बाद रेखा के मुंबई वाले बंगले को बीएमसी ने सील कर दिया है। रेखा के बंगले के बाहर एक नोटिस चिपका कर इसे कोरोना कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक रेखा के बंगले के बाहर हमेशा 2 गार्ड रहते हैं जिनमें से एक कोरोना पॉजिटिव निकला है। सिक्योरिटी गार्ड का इस समय मुंबई के बीकेसी अस्पताल में इलाज चल रहा है। बीएमसी ने पूरे एरिया को सैनिटाइज कर दिया है। हालांकि रेखा के प्रवक्ता की तरफ से कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है।

आपको बता दें इससे पहले आमिर खान, बोनी कपूर और करण जौहर के हाउस स्टाफ भी कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं। इन सभी सेलिब्रिटीज ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके जानकारी दी थी।

आमिर खान के हाउस स्टाफ को हुआ कोरोना संक्रमण, एक्टर ने कहा : मां का टेस्ट होना बाकी

आमिर खान ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया-आमिर ने लिखा- हैलो। मैं आप सभी को बताना चाहता हूं कि मेरे कुछ स्टाफ कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। उन्हें तुरंत क्वारेंटाइन किया गया है। बीएमसी ऑफिशियल्स ने तुंरत उन्हें मेडिकिल फैसिलिटी प्रदान की है। मैं बीएमसी का शुक्रिया करना चाहता हूं कि वह मेरे स्टाफ का अच्छे से ध्यान रख रहे हैं। हम सभी का टेस्ट हो चुका है और रिपोर्ट नेगेटिव आई है। अभी मैं अपनी मां को टेस्ट कराने के लिए लेकर जा रहा हूं। वह आखिरी हैं जो टेस्ट कराने से रह गई हैं। प्रार्थना कीजिए उनकी रिपोर्ट भी नेगेटिव आए। इसके बाद आमिर ने बताया था कि उनकी मां की रिपोर्ट भी नेगेटिव आई है।

View this post on Instagram

A post shared by Aamir Khan (@_aamirkhan) on

बोनी कपूर के घर दो अन्य घरेलू सहायक हुए कोरोना वायरस के शिकार

 बोनी कपूर ने प्रेस स्टेटमेंट में बताया था कि मैं, मेरे बच्चे और घर का बाकी स्टाफ बिल्कुल ठीक हैं और हम सब में से किसी को भी लक्षण नजर नहीं आ रहे हैं। यहां तक कि लॉकडाउन के शुरू होने से लेकर अब तक हम घर से बाहर नहीं निकले हैं। हम महाराष्ट्र सरकार और बीएमसी को तुरंत रिस्पॉन्स के लिए शुक्रिया कहना चाहते हैं।' जाह्ववी कपूर ने भी सोशल मीडिया पर पिता के द्वारा शेयर किया मैसेज पोस्ट किया था।

View this post on Instagram

Staying at home is still the best solution we have. Stay safe everyone

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

करण जौहर के घर काम करने वाले दो स्टाफ पाए गए कोरोना पॉजिटिव, पूरा परिवार हुआ क्वारंटीन

करण जौहर के दो हाउस स्टाफ भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे।  फिल्ममेकर ने सोशल मीडिया पर खुद इस बात की जानकारी दी है। करण जौहर ने स्टेटमेंट जारी करते हुए बताया कि उनके पूरे परिवार का भी कोरोना टेस्ट हुआ है। करण जौहर ने स्टटेमेंट जारी करते हुए लिखा है- ''मैं जानकारी देना चाहता हूं कि हमारे घर काम करने वाले 2 मेंबर कोविड 19 पॉजिटिव पाए गए हैं। जैसे ही उन्हें सिम्पटम्स दिखें, पूरी बिल्डिंग क्वारंटीन कर दी गई। बीएमसी नको तुरंत जानकारी दी गई। हमारा बाकी परिवार और स्टाफ सुरक्षित है, और हम सभी ने कोरोना टेस्ट कराया जो निगेटिव आया है लेकिन फिर भी हम सुरक्षा के एहतियात से 14 दिन के लिए आइसोलेशन में हैं। हम इस बात की गारंटी लेते हैं कि उन्हें अच्छा इलाज और केयर दिया जाएघा, जिससे वो जल्द होकर लौट आए। यह कठिन समय है लेकिन हम घर पर रहकर सही सावधानी बरतेंगे। जिससे हम सभी इस वायरस से निपट सके। सभी लोग घर पर रहिए और सुरक्षित रहिए।''

 
स्वास्थ्य