Back
Home » Entertainment
निजी जिंदगी में अनबन के बीच श्वेता तिवारी ने लेटेस्ट पोस्ट में लिखी खास बात
Khabar India TV | 11th Jul, 2020 08:01 AM

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी इन दिनों अपनी निजी जिंदगी की वजह से चर्चा में हैं। उन्होंने पति अभिनव कोहली पर कथित तौर पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाने के बाद उनसे अलग होने का फैसला किया। वो अपने रिश्ते के बारे में कुछ भी कहने से बचती हैं। इस बीच अभिनव ने सोशल मीडिया पर बेटे रेयांश की फोटो शेयर कर बताया कि वो उन्हें बहुत याद कर रहे हैं, जिसके बाद श्वेता ने नया पोस्ट शेयर किया है।

श्वेता तिवारी ने अपनी मुस्कुराती हुई फोटो शेयर की और कैप्शन में लिखा, "तुम उसे कभी झुका नहीं सकते #GuneetSikka। बता दें कि गुनीत सिक्का उस किरदार का नाम है, जिसे श्वेता सीरियल 'मेरे डैड की दुल्हन' में निभाती हैं। श्वेता को फिलहाल 'मेरे डैड की दुल्हन' नामक शो में देखा जा सकता है।

श्वेता तिवारी के पति अभिनव कोहली ने किए कई खुलासे, कहा- मैं विक्टिम कार्ड का पीड़ित हूं...

View this post on Instagram

You Can Never Pull Her Down #GuneetSikka

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari) on

बता दें कि अभिनव ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर बेटे रेयांश की फोटो शेयर कर लिखा था, "मुझे तुम्हारी याद आती है। तुम्हारी मम्मी द्वारा अलग किए हुए 1 महीना 23 दिन हो गए हैं। मैं तुम्हें इतना प्यार करता हूं, जिसे शब्दों में बया नहीं कर सकता। मैं बहुत जल्द तुम्हें कसकर गले लगाऊंगा।"

View this post on Instagram

I miss you. It’s been 1 month and 23 days since your mummy seperated us. I love you beyond words and surely by God’s grace I will hug you tight very soon.

A post shared by Abhinav Kohli (@abhinav.kohli024) on

इससे पहले अभिनव ने खुद को 'विक्टिम कार्ड का पीड़ित' बताया है। एक असत्यापित सोशल मीडिया अकाउंट के माध्यम से अभिनव ने कई खुलासे किए हैं।

पति अभिनव कोहली के पोस्ट पर श्वेता तिवारी ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- 'मुझे दूसरे लोगों की परवाह नहीं है

View this post on Instagram

Hungry but Happy Chanda mama jaldi aao Passing time with ‘Venom’ Happy Karwa Chauth Everyone Enjoy the Festival of Love️ @shweta.tiwari

A post shared by Abhinav Kohli (@abhinav.kohli024) on

श्वेता हाल ही में अपने दूसरे पति अभिनव कोहली से अलग हुईं और इस रिश्ते का अनुभव भी उनके लिए ठीक नहीं रहा। श्वेता ने राजा चौधरी से शादी की थी, जिनके साथ उनकी एक बेटी पलक है। 

View this post on Instagram

My #etherealgirl @palaktiwarii #nidwedsyas #bhaikishaadi @sachin113photographer

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari) on

अभिनेत्री ने घरेलू हिंसा का आरोप लगाते हुए राजा को तलाक दे दिया और 2013 में उन्होंने अभिनव कोहली से शादी कर ली। इस शादी से श्वेता को एक बेटा है, जिसका नाम रेयांश है।

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

 

 
स्वास्थ्य