Back
Home » Entertainment
एक्ट्रेस कियारा आडवाणी को उनके भाई ने क्यों दिया थैंक यू लैटर?
Khabar India TV | 10th Jul, 2020 12:03 PM

मुंबई: लॉकडाउन के कारण शूटिंग और फिल्म रिलीज को रोक दिया गया है, ऐसे में ज्यादातर सितारे अपने घरों में हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी भी इस समय घर पर हैं। वह परिवार के साथ अपना खाली समय गुजार रही हैं। लॉकडाउन के बीच कियारा अपनी छिपी हुई प्रतिभा को तलाश रही हैं और 
वो स्केचिंग से लेकर बेकिंग तक सब कर रही हैं। कियारा अपने इंस्टाग्राम पर बचपन के अनदेखे वीडियो साझा करके अपने प्रशंसकों का मनोरंजन भी कर रही हैं, कुछ दिन पहले उन्होंने अपने फैन्स के साथ ऑनलाइन लूडो भी खेला था। 

हाल ही में, कियारा ने शानदार चॉकलेट कुकीज़ बनाईं और तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की। अब इस कुकीज के लिए कियारा को भाई की तरफ से थैंक यू लेटर मिला है। कियारा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने भाई मिशाल के हाथ से लिखा एक लेटर शेयर किया। पत्र में लिखा है, “ऐसी शानदार बहन होने के लिए और घर में सबसे अच्छा डेजर्ट बनाने के लिए, धन्यवाद आलिया। प्लीज ऐसे डेजर्ट्स और भी बनाओ, भगवान तु्म्हें आशीर्वाद दें। आपका प्यारा भाई मिशाल।”

KIARA ADVANI INSTAGRAM

कियारा की इंस्टा स्टोरी

इसके बाद कियारा ने भाई के लिए और भी कुकीज बनाईं।

KIARA ADVANI INSTAGRAM

कियारा आडवाणी की इंस्टा स्टोरी

कियारा जल्द ही अक्षय कुमार के साथ फ़िल्म लक्ष्मी बॉम्ब में नजर आएंगी जो कि ऑनलाइन रिलीज़ होगी। इसके अलावा वो फ़िल्म भूलभूलैया 2 में कार्तिक आर्यन के साथ नजर आएंगी।

 
स्वास्थ्य