Back
Home » स्‍वास्‍थ्‍य
Weight loss: सारा अली खान ने शेयर की वेटलॉस जर्नी वीडियो, बताया ट्रांसफॉर्मेशन की काहानी
Boldsky | 2nd Jun, 2020 12:35 PM

सारा अली खान इन द‍िनों लॉकडाउन में घर पर समय बिता रही हैं। साथ ही पुराने वीडियो शेयर कर फैन्स से जुड़ी हुई हैं। सारा अली खान ने अब फिर से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपनी फैट टू फिट की जर्नी को दिखाया है। उन्होंने इस वीडियो को लॉकडाउन एडिशन का नाम दिया है। इस वीडियो को उनके इंस्‍टाग्राम में देखा जा सकता है कि कैसे वो जिम में पसीना बहा रही हैं। फैन्स उनके इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं। सारा अली खान के वीडियो को अभी तक 3 मिल‍ियन बार देखा जा चुका है।

एक्‍सरसाइज करते हुए द‍िखी

वीडियो में सारा अली खान ने शुरू में अपना पुराना लुक दिखाया है जिसमें उनका वजन बहुत ज्यादा बढ़ा हुआ नजर आ रहा है। शेयर की गई तस्वीरों और वीडियो में सारा काफी फैट नजर आ रही हैं लेकिन उसके बाद की क्लिप्स में नजर आता है कि उन्होंने अपने शरीर पर कितनी ज्यादा मेहनत की है और उनका बॉडी वेट उन्होंने कितनी तेजी से कम किया है। सारा अली खान अपने भाई के साथ वर्कआउट करतीं, स्विमिंग करती और साइकिलिंग करती दिख रही हैं।

फैंस ने खूब तारीफ

इस वीडियो का कैप्शन भी सारा अली खान के काफी मजेदार लिखा है सारा अली खान ने लिखा है, "सारा का सारा से सारा का आधा तक" कैप्शन को पढ़ने के बाद वाकई लगता है कि सारा ने तकरीबन अपने शरीर का आधा वजन कम कर दिया है। कमेंट बॉक्स में फैन्स ने सारा के एफर्ट और उनके ट्रांसफॉर्मेंश की तारीफ की है।

इससे पहले शेयर की थी ग्रेजुएशन डे की तस्‍वीर..

सारा ने कुछ दिनों पहले अपने ग्रेजुएशन डे की दो तस्वीरें शेयर की है, जिसमें वह ब्लू कलर के कॉन्वोकेशन गाउन में नजर आ रही हैं। फोटो के कैप्शन में उन्होंने लिखा था, '19 मई, 2016। कभी-कभी यह एक मिनट पहले की बात लगती है तो कभी-कभी यह एक अलग ही जीवन काल जैसा महसूस होता है। कोलम्बिया यूनिवर्सिटी। ग्रेजुएशन। चार साल पुराना।' सारा की इन तस्वीरो को बहुत पसंद किया गया था।

 
स्वास्थ्य