Back
Home » Entertainment
IFFI 2019 का आगाज, अमिताभ बच्चन बोले 'मैं और रजनीकांत नहीं मानते एक दूसरे की सलाह'
Khabar India TV | 20th Nov, 2019 03:24 PM

गोवा में होने वाले भारत के सबसे बड़ा इंटरनेशल फिल्म फेस्टिवल का आगाज हो गया है। हर साल की तरह इस साल भी 9 दिनों तक चलने वाला इस फिल्म फेस्टिवल में 76 देशों की 200 से ज्यादा फिल्मों का प्रदर्शन किया जाएगा। जिसमें भारत की 26 फीचर फिल्में और 15 नॉन फीचर फिल्मों को पेनोरामा सेक्शन में प्रदर्शित किया जाएगा। 

बॉलीवुड निर्देशक और प्रोड्यूसर करण जौहर इस साल भी इस इवेंट को शानदार तरीके से होस्ट किया। वहीं साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत को अपने बॉलीवुड और तमिल, तेलुगु में अहम योगदान के कारण   आइकॉन ऑफ गोल्डन जुबली अवॉर्ड से नवाजा गया। वहीं दूसरी ओर चीफ गेस्ट बमें बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन को सम्मानित किया गया। 

अमिताभ बच्चन ने कहा, ''मेरे सभी फिल्म सहयोगियों के लिए बहुत-बहुत आभारी हूं। मेरा जनता, जो मेरे साथ ऊंचे और ऊंचे स्थान पर रहा है। मैं आपका बहुत ऋणी हूं, मैं कभी भी इस कर्ज से खुद को मुक्त नहीं करना चाहूंगा। रजनीकांतजी को मैं अपने परिवार का सदस्य समझता हूं। यह अलग बात है कि हम एक-दूसरे को सलाह देते रहते हैं, भले हम सलाह मानें या न मानें। रजनीकांत बेहद हंबल व्यक्तित्व के धनी हैं, अतुल्य व्यक्तित्व, जो सदैव प्रेरित करते हैं। ''

 

   
 
स्वास्थ्य