Back
Home » Entertainment
शाहिद कपूर को पत्नी मीरा की ये बात है सबसे ज्यादा पसंद
Khabar India TV | 20th Nov, 2019 07:55 AM

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की शादी को 4 साल हो चुके हैं। मीरा बेशक बॉलीवुड इंडस्ट्री से नहीं लेकिन फिर भी उनकी फैन फॉलोइंग कम नहीं है। शाहिद कपूर ने बताया - शादी के पहले दिन से ही वह जानते थे मीरा का बॉलीवुड से कोई कनेक्शन ना होने का बावजूद वह उनसे अलग नहीं लगेंगे। इसके साथ ही शाहिद ने मीरा की सबसे खास बात के बारे में बताया।

हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में शाहिद ने कहा- शादी की रस्मों के बाद जब हम फोटो क्लिक कराने के लिए बाहर गए मुझे तब ही एहसास हो गया था। मुझे याद है जब हमने एक-दूसरे को देखा तब लगा उनकी एक अलग पहचान है। बाद में जब हम मुंबई आए और फ्रेंड्स के लिए पार्टी रखी, इस पार्टी में फिल्म इंडस्ट्री के लोग भी शामिल थे। मीरा उनके साथ बहुत सहज थी।

View this post on Instagram

We are a posey family.

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

मीरा की बेस्ट चीज के बारे में बात करते हु शाहिद ने कहा- मीरा को बदलने और एडजस्ट होने की जरुरत नहीं है। वो जैसी हैं लोग उन्हें वैसे ही पसंद करते हैं। वह किसी और की तरह बनने की कोशिश नहीं करती हैं जो उनके बारे में सबसे खास बात है। मैं हमेशा से जानता था वह अपनी जगह खुद ढूंढ लेंगी और एक अलग पर्सनालिटी बनेंगी।

View this post on Instagram

#us

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

View this post on Instagram

Vibe!! #happyburdaytome

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहिद कपूर तमील फिल्म 'जर्सी' के हिंदी रीमेक में नजर आने वाले हैं। उनके साथ मृणाल ठाकुर अहम भूमिका निभाती नजर आएंगी।

   
 
स्वास्थ्य