Back
Home » Entertainment
अमरीश पुरी के पोते वर्धन की फिल्म 'ये साली आशिकी' की नई रिलीज डेट आई सामने
Khabar India TV | 19th Nov, 2019 07:36 PM

दिवंगत अभिनेता अमरीश पुरी के पोते वर्धन पुरी की डेब्यू फिल्म 'ये साली आशिकी' की रिलीज डेट में फिर से बदलाव किया गया है और अब यह फिल्म 29 नवंबर को रिलीज होगी। पहले यह फिल्म 22 नवंबर को रिलीज होने वाली थी। फिल्म का शीर्षक पहले 'पागल' रखा गया था और जुलाई में इसे रिलीज किया जाना था, लेकिन फिर इसके शीर्षक के साथ समस्या पैदा हो गई।

केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) ने फिल्म के निर्माताओं को यह शीर्षक बदलने को कहा, क्योंकि यह शब्द किसी रोग विशेष से संबंधित है।

प्रियंका चोपड़ा बनीं इंटरनेशनल स्तर पर सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री

अक्टूबर में इस बात की घोषणा की गई कि फिल्म 22 नवंबर को रिलीज होगी, हालांकि अब फिल्म की रिलीज को एक हफ्ते के लिए टाल दिया गया है।

View this post on Instagram

New release date... #YehSaaliAashiqui - starring Amrish Puri's grandson Vardhan Puri - will now release on 29 Nov 2019... Costars Shivaleeka Oberoi... Directed by Cherag Ruparel.

A post shared by Taran Adarsh (@taranadarsh) on

श्रीदेवी के लिए अक्किनेनी नागेश्वर राव अवॉर्ड लेते हुए भावुक हुए बोनी कपूर 

चेराग रूपारेल द्वारा निर्देशित इस फिल्म में शिवालिका ओबेरॉय भी हैं।

निर्माता जयंतीलाला गाड़ा ने कहा, "हमने सोचा कि 29 नवंबर हमें सिनेमाघरों में 'ये साली आशिकी' दिखाने के लिए बेहतर अवसर प्रदान करेगी। हमने इसे ढेर सारे प्यार के साथ बनाया है और सशक्त प्रदर्शन के साथ फिल्म की स्टोरी लाइन भी काफी धड़ाकेदार है, यह फिल्म एक बेहतरीन पहुंच की हकदार है।"

   
 
स्वास्थ्य