Back
Home » Entertainment
Bigg Boss 13 Latest Promo: सिद्धार्थ और आसिम के बीच घमासान, क्या टूट जाएगी ये गहरी दोस्ती?
Khabar India TV | 19th Nov, 2019 05:09 PM

Bigg Boss 13 Latest Promo: बिग बॉस के घर में रोजाना हर एक सदस्य से नोक-झोंक होती रहती हैं। जैसे-जैसे यह शो आगे बढ़ता जा रहा है वैसे ही गहरी दोस्ती में भी दरार आती जा रही हैं। इस सीजन सिद्धार्थ औ आसिम की दोस्ती सबसे गहरी मानी जाती हैं। लेकिन पिछले सप्ताह से इन दोनों के किसी न किसी बात में लेकर अनबन हो रही हैं। वहीं आज दोनों के बीच हाथापाई का भी नजारा देखने को मिलेगा। 

कलर्स के ट्वीटर हैंडल से शेयर किए गए बिग बॉस के अपकमिंग प्रोमो में दिखाया जा रहा है कि शहनाज का स्वयंवर हो रहा है और वो जो काम घर वालों को घर रही है वो उन्हें करना पड़ रहा है। ऐसे में शहनाज कहती हैx कि मेरे पिता जी (हिंदुस्तानी भाउ) को फल खाने है तो उनके लिए फल पेश किया जाए। जिसके बाद आसिम जाते हैं और फल काटने लगते है। तभी पीछे से सिद्धार्थ आते हैं और कहते है कि शहनाज से संतरा कहा है तो यह सेब क्यों काट रहे हो। 

Bigg Boss 13 Latest Promo: इस हफ्ते कैप्टन न होने के कारण घर हुआ बेहाल, शहनाज-हिमांशी के बीच हुआ कोल्ड वॉर

सिद्धार्थ की इस बात पर आसिम कहते है कि संतरे नहीं है तो सिद्धार्थ कहते है कि ओके मत काटो। लेकिन आसिम सेब ही काटने लगते है। जिसके बाद सिद्धार्थ को गुस्सा आ जाता है और वह कहते है कि तुम्हें एक बार समझ नहीं आता है क्या? मैं उससे पूछकर आ रहा हूं। 

इस बात पर दोनों पर बहस होती है। जिसके बाद सिद्धार्थ शेफाली, आरती से कहते है कि आसिम को 2 हफ्तों से आग लगी हुई है। पहले एक चीज नहीं करता था पूछे बगैर। पता नहीं अब क्या ज्वालामुखी लेकर बैठा हुआ है। 

वहीं दूसरे ओर आसिम पारस से बात करते है जिससे सिद्धार्थ को और भी ज्यादा गुस्सा आता है। 

वहीं आसिम कहते है कि वह सिर्फ लड़कियों पर गुस्सा निकलाता है। तुझे तमीज है। जिसके बाद दोनों के बीच हाथापाई होने लगती है। 

टीवी एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन से 'नागिन 4' के लिए बटर चिकन और पिज्जा खाना किया बंद, जानें उनकी हेल्दी डाइट 

यह देखकर घर वाले भागकर आते है और दोनों को अलग करते हैं।

वहीं दूसरी ओर घर में इस सप्ताह कोई कैप्टन न होने के कारण हर सदस्य को अपनी ड्यूटी को लेकर प्र 

   
 
स्वास्थ्य