Back
Home » Entertainment
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Update 23rd October: रावण के पुतले के नीचे फंसा कायरव
Khabar India TV | 23rd Oct, 2019 12:37 PM

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Update 23rd October: सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में वेदिका, नायरा से मिलने आती है। नायरा, वेदिका से कहती है कि वो उदयपुर छोड़कर नहीं जाएगी। क्योंकि वो अब कायरव को कार्तिक से दूर नहीं करना चाहती है। इन सब केस की वजह से वो अब कायरव को परेशान नहीं करना चाहती है। ये सुनकर वेदिका उदास होती है, ऊपर से उस अननोन लड़के का फोन फिर से वेदिका को परेशान कर देता है।

दूसरी तरफ नायरा के घरवाले कार्तिक के घरवालों को दशहरे की पार्टी के लिए घर बुलाते हैं। वो लोग भी कहते हैं कि हम नई शुरुआत करेंगे सारी कड़वाहट मिटाकर।

वेदिका के पास एक बार फिर से कॉल आता है और वो कार्तिक की मां को सब कुछ बताना चाहती है लेकिन बता नहीं पाती है। इसके बाद वो भगवान के लिए एक लेटर लिखती है। उधर कार्तिक के घरवाले नायरा के पास पहुंचते हैं वहां कार्तिक को देखकर कायरव खुश नहीं होता है और ये बात कार्तिक को परेशान करती है। नायरा दादी के पैर छूती है और दादी उससे माफी मांगती हैं लेकिन नायरा कहती है इसमें किसी की गलती नहीं थी। जो कुछ हुआ हालात ही ऐसे थे।

कार्तिक और नायरा के घरवाले आपस में बात करके कड़वाहट दूर करते हैं। कायरव अपने मन की बात वंश से बताता है। वो कहता है कि वो गोवा नहीं जाना चाहता है। कायरव को वंश कहता है कि अगर वो बीमार हो जाए तो उसे गोवा नहीं जाना पड़ेगा, कायरव पूछता है कि बीमार कैसे होते हैं, वंश कहता है कि बीमार नहीं हो सकते हो तो चोट लगा लो झूट मूट की।

वहीं दूसरी तरफ नायरा और कार्तिक साथ मिलकर रावण को तैयार करते हैं, वहां दोनों एक दूसरे के साथ रोमांटिक मोमेंट भी शेयर करते हैं। कार्तिक और नायरा एक दूसरे से प्रॉमिस करते हैं कि रावण के साथ साथ हम अपने अंदर का रावण भी जला देंगे।

कल क्या आएगा?

कल के एपिसोड में आएगा कि गोवा ना जाना पड़े इसलिए कायरव रावण के पुतले के पीछे छिप जाता है। 

   
 
स्वास्थ्य