Back
Home » बॉलीवुड
सलमान खान- ऐश्वर्या और अजय देवगन के साथ पद्मावत बन सकती थीं- शाहिद कपूर का खुलासा
Oneindia | 23rd Oct, 2019 10:10 AM
  • शाहिद कपूर का खुलासा

    नेहा धूपिया से बातचीत में उनके शो के दौरान शाहिद कपूर ने पद्मावत की पहले की कास्टिंग को लेकर खुल कर बात की। जहां पर उन्होंने बताया कि कैसे इस फिल्म में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की जगह सलमान और ऐश्वर्या हो सकते थे।


  • ये तीनों काम कर लेते

    शाहिद ने कहा कि हम दिल दे चुके सनम के कलाकार सलमान खान- ऐश्वर्या राय बच्चन और अजय देवगन इस फिल्म के लिए संजय लीला भंसाली के निर्देशन में अच्छी तरह से काम कर लेते।


  • इस सवाल पर मिला ये जवाब

    बता दें कि पद्मावत में सलमान और ऐश्वर्या का नाम लेने के पीछे नेहा धूपिया का ये सवाल रहा है। नेहा धूपिया ने सवाल किया था कि अगर पद्मावत को रिकास्ट करना होगा तो उसमें कौन से कलाकार होंगे।


  • शाहिद ने कहा वे अच्छे नजर आते

    इस पर उन्होंने जवाब दिया कि वास्तव में 'हम दिल दे चुके सनम' के कलाकार भी इस फिल्म में अच्छे नजर आते। देखा जाए तो इस फिल्म को लेकर रिलीज से पहले काफी विवाद भी हुआ था। जहां पर करणी सेना के तोड़फोड़ के बाद इसे जनवरी 2018 मेंं रिलीज किया गया।इस फिल्म ने लगभग 300 करोड़ के करीब की कमाई की।


  • दोनों की जोड़ी से फैंस हुए खुश

    गौरतलब है कि संजय लीला भंसाली की फिल्म हम दिल दे चुके सनम के दौरान सलमान और ऐश्वर्या के डेटिंग की खबरें सामने आयी थीं। जिससे फैंस काफी खुश थे। लेकिन करीब 2 साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद अचानक सलमान और ऐश का ब्रेकअप हो गया था । इनके ब्रेकअप के बाद मीडिया में कई तरह की खबरें आईं ।




निर्देशक संजय लीला भंसाली की पद्मावत को रिलीज हुए एक साल से अधिक का समय जा चुका है। देखा जाए तो कमाई के लिहाज से शाहिद कपूर, रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की करियर की ये सबसे बड़ी हिट फिल्म है।

लेकिन अचानक एक साल बाद शाहिद कपूर ने इस फिल्म के लिए सलमान खान- ऐश्वर्या राय बच्चन और अजय देवगन को कास्ट करने की बात छेड़ी है। चलिए जानते हैं कि इसकी क्या वजह है।

आपको याद दिला दें कि इस फिल्म में शाहिद कपूर ने महाराज रावल रतन सिंह की भूमिका निभाई थी। पद्मावत के रिलीज से पहले भी इस बात की चर्चा थी कि संजय लीला भंसाली इस फिल्म को लंबे समय से बनाना चाहते थे। जिसके लिए उन्होंने सलमान और ऐश्वर्या की जोड़ी भी सोच कर रखी थी। हालांकि दोनों के आपसी संबंध ठीक नहीं होने के कारण ऐसा हो नहीं पाया।

   
 
स्वास्थ्य