Back
Home » बॉलीवुड
दबंग 3 ट्रेलर लॉन्च - ट्रेलर से पहले मिलने वाला है धमाकेदार सरप्राइज़ - स्वागत तो करो हमारा!
Oneindia | 23rd Oct, 2019 12:12 AM
  • सलमान वाले फैन्स

    सलमान खान आज इस देश के सबसे बड़े सुपरस्टार हैं। इतने मस्तमौला कि उनका एक म्यूज़ियम बनाया जा सकता है। और हर सलमान फैन के पास इस म्यूज़ियम की चीज़ें मौजूद भी होनी चाहिए।


  • बजरंगी भाईजान पेंडेंट

    हमने ढूंढी सलमान से जुड़ी वो चीज़ें जिन पर सलमान का लेबल है। उस पर और किसी का कोई हक ही नहीं बन सकता। लेकिन ऐसी इतनी सारी चीज़ें हैं कि इन पर पूरा का पूरा म्यूज़ियम बनाया जा सकता है! और सबसे ताज़ा है ये बजरंगी भाईजान की रिंग या पेंडेंट।


  • मैंडोलिन

    कुछ याद आया...जी हां। मैंडलीन तो भई सलमान का था, है और रहेगा। शाहरूख चाहें तो काऊबेल से काम चला लें लेकिन निसा रेगा रेसा करते हुए सलमान जितने हैंडसम लगे हैं उतना कोई नहीं लग सकता।


  • ब्रेसलेट

    भाई और उनका ब्रेसलेट। हालांकि ये ब्रेसलेट इतना फेमस हो गया कि हर सलमान खान फैन के पास है। मार्केट में ये हर दाम में आपको मिल जाएगा। तो अगर आप इसे सलमान के फैन का ठप्पा लगाने के लिए पहनते हैं तो ठीक है पर अगर भाई की कॉपी कर रहे हैं तो हम आपको बता दें कि सिर्फ ब्रेसलेट पहनने से कोई सलमान खान नहीं बन जाता।


  • उल्टा चश्मा

    इस दबंग चश्मे को सलमान ने इतनी स्टाइसल से उल्टा पहना है जितना रजनीकांत ने किसी ज़माने में इसे घुमाया है। खैर उल्टा चश्मा पहनने से भी हर कोई दबंग नहीं हो जाता।


  • तौलिया

    सलमान का तौलिया डांस स्टेप और ये तौलिया दोनों ही म्यूज़ियम में रख देने चाहिए। भई रोज़ रोज़ थोड़े ही ऐसे स्टेप ईजाद होते हैं। रणबीर कपूर तौलिया गिरा कर भी वो ना कर पाए जो सलमान ने तौलिये के साथ कर दिया।


  • ऐसी जीप

    कोई भी लड़का कितना भी हैपेनिंग होगा उसके पास ऐसी मस्त जीप तो नहीं होगी। ज़रा सोचिए खुद की स्टाइल की हुई जीप.....लड़की तो ऐसे ही फ्लैट हो जाएगी इस जीप पर।


  • बींग ह्यूमन टी - शर्ट

    अगर आप खुद को सलमान फैन कहते हैं और आपके पास बींग ह्यूमन की ओरिजिनल टीशर्ट नहीं है तो आप खाक सलमान फैन हैं। ये भी एक ऐसी चीज़ हैं जिसे सलमान के म्यूज़ियम में जगह मिलेगी।


  • घड़ी

    सलमान को घड़ियों का बहुत शौक है। और उनकी घड़ियों के कलेक्शन पर कभी गौर करिएगा तो दांतों तले उंगलिया दबा लेंगे। उन्हें घड़ियां इतनी पसंद है कि उनकी घड़ियों का अलग से म्यूज़ियम खोला जा सकता है।


  • गुलेल

    कोई सलमान खान से जाकर सीखे कि गुलेल मार कर भी लड़की को फ्लैट किया जा सकता है। Ahhhhhha!




सलमान खान की दबंग 3 ट्रेलर लॉन्च की तैयारी ज़ोर शोर से चल रही है। खबर है कि 9 शहरों में एक साथ इस ट्रेलर लॉन्च की तैयारी की जा रही है। लेकिन इससे भी दिलचस्प है सलमान खान के फैन्स की तैयारी जो चुलबुल पांडे को सरप्राइज़ देने के लिए पूरा तैयार हैं।

दबंग 3 का ट्रेलर लॉन्च दिल्ली, बेंगलुरू, चेन्नई, हैदराबाद सहित 9 शहरों में होना तय हुआ है और इन 9 शहरों में सलमान खान के फैन क्लब के सदस्य उन्हें सरप्राइज़ देने के लिए चुलबुल पांडे बनकर पहुंचने वाले हैं।

जी हां, यानि कि कल दबंग 3 के ट्रेलर लॉन्च के दौरान कितने चुलबुल पांडे होंगे इसका कोई अंदाज़ा भी नहीं लगा सकता है। अब ज़रा सोचिए कि जब दबंग 3 के ट्रेलर लॉन्च से पहले ये आलम है तो बाद में क्या होगा।

गौरतलब है कि दबंग फैन्स पिछले कई साल से फिल्म के तीसरे इंस्टालमेंट का इंतज़ार कर रहे थे लेकिन हर साल ये फिल्म टाल दी जाती थी और फैन्स निराश हो जाते थे। काफी समय से सलमान खान को भी फैन्स ने उनके धाकड़ अंदाज़ में नहीं देखा है।

ऐसे में दबंग 3 से काफी उम्मीदें लगाई जा रही हैं। अब देखना है कि कल इन फैन्स को देखकर सलमान खान कितने सरप्राइज़ होते हैं। वैसे अगर आप भी सलमान खान फैन हैं तो आपके पास भी कुछ चीज़ें ज़रूर होनी चाहिए।

   
 
स्वास्थ्य