Back
Home » Entertainment
Bigg Boss 13 written update: सिद्धार्थ शुक्ल, सिद्धार्थ डे, पारस छाबड़ा, रश्मि देसाई, माहिरा शर्मा, शहनाज़ गिल और शेफाली हुए नॉमिनेट!
Khabar India TV | 22nd Oct, 2019 10:55 PM

बिग बॉस हाउस में आज के एपिसोड में काफी कुछ मजेदार हो रहा है। शुरुआत हुई 'रोज गेम' से। इस गेम की शुरुआत माहिरा से होती है और माहिरा ने सिद्धार्थ शुक्ला के फोटो पर ब्लैक स्प्रे करती है। नॉमिनेशन की प्रकिया में देवोलिना, सिद्धार्थ शुक्ला, सिद्धार्थ डे, रश्मि देसाई, माहिरा शर्मा, शहनाज़ गिल और शेफाली नॉमिनेट हो गए हैं। आज बिग बॉस 13 के अंतिम हफ्ते की नॉमिनेशन पूरी हो गई है। लेकिन साथ ही साथ बिग बॉस हाउस में एक ट्विस्ट भी जोड़ दिया हैं।

इसके अंतर्गत चारों लड़के रोज टास्क में भाग लिए। उन्हें एक गुलाब जीतने के लिए दौड़ लगानी है। जो लड़का दौड़कर पहले गुलाब के पास पहुंचता है उस लड़के को मौका मिलेगा कि वह एक लड़की को गुलाब देकर उसे नॉमिनेशन से बचाएगा। इसके अलावा नॉमिनेशन से बची हुई लड़की को भी पॉवर मिलती हैं। कि वह किसी भी लड़के को नॉमिनेट कर सकती है।

बता दें कि आज बिग बॉस में घर में अंतिम हफ्ते की नॉमिनेशन की प्रक्रिया पूरी हो गई है। अंतिम हफ्ते का नॉमिनेशन भी एक ट्विस्ट आ गया। साथ ही सिद्धार्थ शुक्ला और पारस छाबड़ा के बीच घर के पावर को लेकर एक बार फिर से लड़ाई शुरु हो गई है। 'रोज' टास्क की संचालक रश्मि देसाई होती हैं। शेफाली और पारस रोज डे को लेकर नॉमिनेशन की बात करते हैं।

 

   
 
स्वास्थ्य