Back
Home » Entertainment
अजय देवगन के तानाजी पोस्टर देखकर लोगों ने अक्षय कुमार की धज्जियां उड़ा दी हैं
Oneindia | 22nd Oct, 2019 10:24 PM
  • सूर्यवंशी

    रोहित शेट्टी और अक्षय कुमार की इस फिल्म का फैन्स को बेसब्री से इंतज़ार है। और इसका कारण ये है कि सूर्यवंशी की पहली झलक फैन्स ने रणवीर सिंह स्टारर सिंबा में ही देख ली थी। फिल्म रोहित शेट्टी की कॉप यूनिवर्स को आगे बढ़ाएगी और अक्षय कुमार के अपोज़िट फिल्म में कैटरीना कैफ दिखाई देंगी।


  • लाल सिंह चड्ढा

    आमिर खान हर दो साल में एक फिल्म लेकर आते हैं। 2018 में ठग्स ऑफ हिंदुस्तान के साथ बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरने के बाद, आमिर खान 2020 में लाल सिंह चड्ढा के साथ नज़र आने वाले हैं। ये फिल्म अंग्रेज़ी फिल्म फॉरेस्ट गंप का आधिकारिक रीमेक है।


  • '83

    रणवीर सिंह, कपिल देव की भूमिका निभा कर, भारत को एक बार फिर से वर्ल्ड कप दिलवाने परदे पर आ रहे हैं। फिल्म 1983 की भारत की ऐतिहासिक क्रिकेट विश्व कप जीत की कहानी है।


  • ब्रह्मास्त्र

    रणबीर कपूर और आलिया भट्ट, अयान मुखर्जी की ब्रह्मास्त्र में नज़र आएंगे। फिल्म का लोगो, कुंभ मेले के दौरान, प्रयागराज में महाशिवरात्रि के दिन लॉन्च किया गया था और तब से ही फिल्म को शिव जी से जुड़ा माना जा रहा है।


  • तख्त

    करण जौहर के महत्तावाकांक्षी प्रोजेक्ट तख्त की भी रिलीज़ डेट 2020 ही है। फिल्म दो मुग़ल भाईयों - औरंगज़ेब और दारा शिकोह के बीच, शाहजहां की गद्दी का वारिस बनने की लड़ाई है। फिल्म में रणवीर सिंह और विकी कौशल मुख्य भूमिकाओं में हैं।


  • कुली नं. 1

    वरूण धवन और सारा अली खान, कुली नं. 1 रीमेक की शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म गोविंदा और करिश्मा कपूर स्टारर इसी नाम की फिल्म का रीमेक है।


  • तानाजी

    अजय देवगन, मराठा योद्धा तानाजी मालसुरे की कहानी लेकर आ रहे हैं जो वीर शिवाजी का दायां हाथ माने जाते हैं। फिल्म एक पीरियड ड्रामा है और फिल्म में सैफ अली खान विलेन की भूमिका में दिखाई देंगे।


  • बागी 3

    टाईगर श्रॉफ ने बागी 2 की ग्रांड ओपनिंग के साथ सबको चौंका ही दिया था। इसलिए बागी 3 से भी फैन्स को काफी उम्मीदें हैं। फिल्म की शूटिंग तेज़ी से चल रही है।


  • छपाक

    दीपिका पादुकोण, एसिड अटैक पीड़िता, लक्ष्मी अग्रवाल की कहानी को परदे पर उतारने जा रही हैं। फिल्म को डायरेक्ट किया है मेघना गुलज़ार ने। और दीपिका पादुकोण फिल्म में लक्ष्मी अग्रवाल की भूमिका में दिखाई देंगी।


  • लक्ष्मी बम

    अक्षय कुमार, एक हॉरर कॉमेडी लक्ष्मी बम में नज़र आएंगे। फिल्म में अक्षय एक ऐसे आदमी की भूमिका में हैं जिस पर एक हिजड़ा का भूत हावी हो जाता है। फिल्म तमिल फिल्म कंचना का रीमेक है।


  • लव आजकल 2

    कार्तिक आर्यन और सारा अली खान, इम्तियाज़ अली की अगली फिल्म में दिखाई देंगे जिसे लव आजकल का सीक्वल माना जा रहा है। फिल्म का नाम फिलहाल तय नहीं किया गया है।


  • शुभ मंगल ज़्यादा सावधान

    आयुष्मान खुराना, शुभ मंगल ज़्यादा सावधान के साथ सेक्शन 377 पर एक बेहतरीन कहानी पेश करेंगे। फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं आनंद एल राय। फिल्म में आयुष्मान के अपोज़िट स्टार की खोज चल रही है।


  • भुज द प्राइड ऑफ इंडिया

    अजय देवगन, भुज द प्राइड ऑफ इंडिया के साथ एक इंडियन एयर फोर्स के एक ऑफिसर विजय कार्णिक की कहानी पेश करेंगे। विजय ने 1971 के भारत - पाकिस्तान युद्ध में अहम भूमिका निभाई थी।


  • राधे

    सलमान खान ने हाल ही में अपनी अगली फिल्म अनाउंस की है जिसका नाम है राधे योर मोस्ट वांटेड भाई। फिल्म को डायरेक्ट करेंगे प्रभुदेवा और प्रोड्यूस करेंगे सोहेल खान। फिल्म में सलमान खान एक पुलिस ऑफिसर की भूमिका में दिखाई देंगे।




अजय देवगन का तानाजी पोस्टर रिलीज़ हुआ है जिसके बाद से अजय देवगन फैन्स ने अक्षय कुमार को बुरी तरह ट्रोल करना शुरू कर दिया है। दरअसल ये पूरी लड़ाई है तानाजी के लुक को अक्षय कुमार के केसरी लुक से तुलना करना और फिर उसके बाद से अजय देवगन को बेहतर बताने और अक्षय कुमार को नीचा दिखाने की एक अजीब सी लड़ाई शुरू हो चुकी है।

एक फैन ने अजय देवगन का तानाजी लुक और अक्षय कुमार का केसरी लुक एक साथ डालते हुए कहा यही अंतर होता है। नकली दाढ़ी मूंछ और असली लुक में। दरअसल, अक्षय कुमार पहले भी अपनी नकली दाढ़ी मूंछ के लिए काफी ट्रोल हो चुके हैं।

अजय देवगन का तानाजी लुक रिलीज़ होते ही फैन्स ने इस पीरियड फिल्म को ब्लॉकबस्टर बता दिया है। वहीं अक्षय कुमार की केसरी का भले ही प्रमोशन बेहतरीन ढंग से किया गया लेकिन फिल्म उतना अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई जितनी उम्मीद थी।

अब चूंकि दोनों ही फिल्में पीरियड फिल्में थीं और दोनों की ही कहानी एक वीर पुरूष के साहस की कहानी थी इसलिए तुलना होना लाज़िमी है। अजय देवगन की तानाजी 10 जनवरी 2020 को रिलीज़ हो रही है। देखिए 2020 की कुछ सुपरस्टार फिल्में -

   
 
स्वास्थ्य