Back
Home » बॉलीवुड
अभिनेता संजय कपूर इस वजह से नहीं डाल पाए वोट, पोलिंग बूथ से जाना पड़ा वापस
Oneindia | 22nd Oct, 2019 01:06 PM

21 अक्टूबर को हरियाणा और महाराष्ट्र में चुनाव हुए थे जो कि काफी ज्यादा चर्चा में चल रहे हैं। बता दें कि महाराष्ट्र में सलमान खान, आमिर खान और शाहरुख खान समेत लगभग सभी सितारों ने वोट डाले और अपने मतों का इस्तेमाल किया। वहीं अभिनेता संजय कपूर को लेकर एक ऐसी खबर आ रही है जो कि आपको चौंका सकती है। संजय कपूर वोट डालने को गए थे लेकिन अंदर जाने के बाद वो वोट ही नहीं डाल पाए क्योंकि वोटिंग लिस्ट में उनका नाम ही नहीं था।

#MeToo मोमेंट के बाद सुधरा है बॉलीवुड का माहौल, लोग अब सुरक्षित हैं- बॉबी देओल

अभिनेता ने स्पॉटबॉय से बातचीत में सजंय कपूर ने बताया- जब मैं लोखंडवाला के पोलिंग बूथ में अपना वोट देने गया तो वहां लिस्ट में मेरा नाम ही नहीं था। मैं मेरा आधार कार्ड और बाकी के डॉक्यूमेंट लेकर गया था।

मैंने उन्हें जुहू सेंटर में चेक करने के लिए कहा, लेकिन उनकी लिस्ट से मेरा नाम गायब था। मैं हर बार अपना वोट देता हूं, लेकिन इस बार ऐसा नहीं हो पाया। गौरतलब है कि संजय कपूर इस बात को लेकर काफी ज्यादा हैरान थे कि ऐसा कैसे हो गया।

हालांकि ये कोई नई बात नहीं है क्योंकि लाखों ऐसे लोग हैं जो कि 18 वर्ष के ऊपर हैं लेकिन उनका वोट नहीं हैं। अगर उनका वोटर आईडी कार्ड है तो तो वोटिंग लिस्ट से उनकी नाम ही गायब रहता है। ऐसा ही कुछ अभिनेता संजय कपूर के साथ हुआ।

   
 
स्वास्थ्य